शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के बिगड़े बोल, सीआई विष्णु दत्त बिश्नोई की CBI जांच पर उठाए सवाल

 शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के बिगड़े बोल, सीआई विष्णु दत्त बिश्नोई की CBI जांच पर उठाए सवाल।

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के बड़बोले बोल, सीआई विष्णु दत्त बिश्नोई की CBI जांच पर उठाए सवाल


झलको बीकानेर। रीट परीक्षा में धांधली के चलते लाखों बेरोजगार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं, रीट में हुई चीट की पोलपटी खोलने और इसमें शामिल राजनीतिक लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए बेरोजगार सीबीआई जांच की मांग कर रहे है। जब मीडिया कर्मियों ने शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा से रीट भर्ती परीक्षा में हुई धांधली कि सीबीआई जांच को लेकर सवाल किया तो बड़बोले बोल बोलते हुए शिक्षा मंत्री ने कहा 

सीबीआई का किस प्रकार दुरुपयोग कर रहे हैं देखा आपने! वहां वो एक विश्नोई सीआई मर गया था। कहां-कहां तक ले गए, कभी कृष्णा पूनिया को पूछा; कभी कई अधिकारियों को पूछा। ये किया, वो किया! क्या हुआ ढाक के तीन पात।बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने आगे कहा बिश्नोई गैंग आज ही काम कर रही है क्या, पहले नहीं कर रही थी। क्यों नहीं पकड़ पाया उन्होंने!

 

 दरअसल रीट भर्ती परीक्षा 2021 में हुई धांधली सीबीआई जांच की मांग अब जोर पकड़ रही है। लाखों बेरोजगार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रकरण को लेकर मीडिया कर्मियों ने जब शिक्षा मंत्री से सवाल किए तो उनकी जुबान फिसल गई और प्रक्रिया अधीन CI विष्णु दत्त बिश्नोई परोक्ष हत्या प्रकरण में सीबीआई जांच को गलत ठहरा दिया  

हालांकि सीआई विष्णु दत्त विश्नोई सीबीआई जांच अभी प्रक्रियाधीन है। सीबीआई ने अभी तक इस संबंध में कोई इन्वेस्टिगेशन से निकले तथ्य सबके सामने नहीं रखें हैं। फिर भी मंत्री महोदय ने इस प्रकरण से प्रत्यक्ष और परोक्ष संबंध रखने वाले लोगों को क्लीन चिट दे दी है। 


बिश्नोई गैंग लिखकर भास्कर ने खेद प्रकट किया अब शिक्षा मंत्री ने उसे दोहराया

उनके इस बयान से बिश्नोई समाज में काफी रोष देखने को मिल रहा है। सबसे पहले रीट में हुई धांधली को लेकर दैनिक भास्कर ने बिश्नोई गैंग हेड लाइन से खबर छापी थी। जिस पर भास्कर ने अगले दिन के अंक में बिश्नोई समाज की भावनाओं को आहत होने पर खेद प्रकट किया। भास्कर की तरह शिक्षा मंत्री ने अपने बयान से बिश्नोई समाज को टारगेट किया है।


 शिवराज बिश्नोई प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा ने बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा रीट धांधली में अपनी चोरी छुपाने के लिए स्वर्गीय श्री विष्णु दत्त विश्नोई को अपमानित कर रहे हैं। अभी सीबीआई जांच के नतीजे नहीं आए हैं। उनके इस निम्न स्तरीय बयान से साफ जाहिर होता है कि चोर की दाढ़ी में तिनका है।

Join us on TelegramJoin us on Whatsapp

1/Post a Comment/Comments

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement