राजस्थान: जीत का जश्न पड़ा भारी, शिक्षिका हुई बर्खास्त

 राजस्थान: जीत का जश्न पड़ा भारी, शिक्षिका हुई बर्खास्त

राजस्थान: जीत का जश्न पड़ा भारी, शिक्षिका हुई बर्खास्त


राज्य के उदयपुर के एक निजी विद्यालय की शिक्षिका ने आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के विरुद्ध पाकिस्तान के जीतने पर जीत के जश्न में whatsapp status अद्यतन किया जिसमें उसने लिखा हम जीत‌ गए, जानकारी संज्ञान में आने पर विद्यालय प्रशासन ने उसे सेवा से बर्खास्त कर दिया।



झलको न्यूज़, उदयपुर। चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के विरुद्ध हुए प्रथम टी-20 मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद पाकिस्तान जीत के जश्न की छुटपुट घटनाएं देश अलग-अलग हिस्सों में देखने को मिली जिससे राजस्थान भी अछूता नहीं रहा। उदयपुर की एक महिला शिक्षिका ने पाकिस्तान की इस जीत पर खुशी जाहिर करते हुए अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर हम जीत गए लिखकर स्टेटस लगाया था।

हालांकि उस महिला शिक्षिका ने कुछ समय बाद अपना स्टेटस हटा लिया था लेकिन तब तक वह वायरल हो चुका था। महिला एक निजी शिक्षण संस्थान में अध्यापिका है। मामला संज्ञान में आने पर शिक्षण संस्थान प्रशासन ने महिला को सेवा से बर्खास्त कर दिया।

महिला की इस करतूत से इन लोगों की भावनाएं आहत हुई। एबीवीपी के समर्थकों ने स्कूल परिसर में पहुंच कर स्कूल के मेन गेट पर झंडा फहराया।


महिला शिक्षिका को पाकिस्तान की जीत के समर्थन में स्टेटस लगाना भारी पड़ गया अब उपरोक्त घटना को लेकर अध्यापिका नफीसा पर अंबा माता थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। गोकि महिला ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस में कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फोटो चढ़ाते हुए साथ में लिखा

 जीत गए, हम जीत गए। 

जिसके बाद विद्यालय का संचालन कर रहे ट्रस्ट ने एक पत्र जारी कर महिला शिक्षिका को सेवा से बर्खास्त कर दिया।


0/Post a Comment/Comments

Advertisement