श्रीगंगानगर: अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए समुचित कार्रवाई करे नगर परिषद, ADM कमला अलारिया | Jhalko Bikaner

 श्रीगंगानगर: अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए समुचित कार्रवाई करे नगर परिषद, ADM कमला अलारिया 


श्रीगंगानगर: अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए समुचित कार्रवाई करे नगर परिषद, ADM कमला अलारिया | Jhalko Bikaner


झलको न्यूज़, श्री गंगानगर।

 जिला जन अभियोग निराकरण एवं सतर्कता समिति की बैठक शुक्रवार को अतिरिक्त जिला कलक्टर सतर्कता श्रीमती कमला अलारिया की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट के वीसी रूम में हुई। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि राज्य सरकार की जन कल्याण की भावना के अनुरूप आमजन को राहत दी जाए।

अतिरिक्त जिला कलक्टर ने लम्बित प्रकरणों पर चर्चा करते हुए इनके प्रभावी निस्तारण की आवश्यकता जताते हुए कहा कि विभागीय अधिकारी प्रत्येक परिवादी को राहत देना सुनिश्चित करें। सतर्कता समिति की बैठक में सादुलशहर के वार्ड नंबर 16 में घर के आगे से अतिक्रमण हटाने सहित अन्य प्रकरणों में आवश्यक कार्रवाई के निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि गंगानगर में सरकारी क्वार्टर खाली करवाने और क्वार्टरों से अतिक्रमण हटाने के लिए नगर परिषद द्वारा समुचित कार्रवाई की जाए।

इस अवसर पर यूआईटी सचिव श्री मुकेश बारेठ, श्री विक्की नागपाल, नगर परिषद के कार्यवाहक आयुक्त श्री विश्वास गोदारा, श्री हंसराज यादव, श्री ऋषभ जैन, श्री पवन यादव, श्री हरीश मित्तल, श्री हरेंद्र दावड़ा, श्री मनोज कुमार, श्री करण सिंह सहित अन्य मौजूद रहे। वीसी में उपखंड स्तर के अधिकारी ब्लॉक वीसी कक्ष से जुडे।

0/Post a Comment/Comments

Advertisement