भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मवीर पुजारी की अध्यक्षता में बैठक हुई | Jhalko Bikaner

 भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मवीर पुजारी की अध्यक्षता में बैठक हुई

भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मवीर पुजारी की अध्यक्षता में बैठक हुई | Jhalko Bikaner


झलको न्यूज़, राजगढ़।

राजगढ़ सादुलपुर में 6 मई को सांसद निवास पर भाजपा  की सयुंक्त बैठक हुई। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की 10 मई की प्रस्तावित बैठक तथा 13 मई को जिला मुख्यालय पर होने वाले विरोध प्रदर्शन के सम्बंध में उक्त बैठक जिलाध्यक्ष धर्मवीर पुजारी की अध्यक्षता में  बैठक हुई।

वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद रामसिंह कस्वां ने इस अवसर पर कहा कि सादुलपुर विधानसभा ही नही बल्कि सम्पूर्ण लोकसभा के कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रोग्राम में बढ़ चढ़ के भाग लेंगे, जिसका मुझे विश्वास है व कार्यकर्ताओं  से हमारा सम्पर्क है। कस्वां ने कहा कि आज भीषण गर्मी के मौसम में जनता को न पीने को पानी व बिजली कमी से त्रस्त हैं, लेकिन सरकार औऱ पूरी मशीनरी नकारा साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि 13 मई को चूरू जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन में हम राज्य सरकार को जगाने का काम करेंगे। सादुलपुर विधानसभा क्षेत्र से हजारों कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन में शामिल होंगे। 

पूर्व विधायक कमला कस्वां ने कहा कि आज चहुं ओर अराजकता का माहौल है। बहन बेटियां कोई सुरक्षित नही है एव कानून व्यवस्था की स्थिति दयनीय है।

बैठक में पार्टी के चूरू जिला प्रभारी रामलाल सुथार, प्रधान प्रतिनिधि हेमराज पूनियां, महासचिव जितेंद्र शर्मा, उपाध्यक्ष भास्कर शर्मा, सादुलपुर मण्डल के सतवीर पूनियां राजेश बैरासरिया सहित अन्य पदाधिकारियों, जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य गण आदि ने भी विचार व्यक्त किए। संयोजन पार्टी प्रवक्ता डॉ. कुलदीप पूनियां ने किया।


इसे भी पढ़ें:

0/Post a Comment/Comments

Advertisement