प्रशासन गांवों के संग अभियान सरकार का महत्वाकांक्षी कार्यक्रम, अधिक से अधिक लोगों को दिलाएं राहत: ऊर्जा मंत्री

 प्रशासन   गांवों के संग अभियान सरकार का महत्वाकांक्षी कार्यक्रम, अधिक से अधिक लोगों को दिलाएं राहत: ऊर्जा मंत्री

ऊर्जा मंत्री ने बज्जू में किया फॉलोअप शिविर का निरीक्षण
ऊर्जा मंत्री ने बज्जू में किया फॉलोअप शिविर का निरीक्षण



झलको न्यूज़, बज्जू।

दूर-दराज के क्षेत्रों में रहने वाले ग्रामीणों को राहत देने के लिए प्रशासन एक बार फिर गांवों में पहुंच रहा है। गत वर्ष आयोजित हुए प्रशासन गांवों के संग अभियान की श्रृंखला में फाॅलोअप शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। इसके तहत शुक्रवार को बज्जू पंचायत समिति मुख्यालय के राजीव गांधी सेवा केन्द्र में शिविर आयोजित हुआ।

ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने इस शिविर का निरीक्षण किया। शिविर से संबंधित सभी विभागों के काउंटर तक पहुंचकर भाटी ने विभागीय अधिकारियों को पूर्ण संवेदनशीलता के साथ कार्य करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा है कि ग्रामीणों को उनके छोटे-छोटे कार्यों के लिए सरकारी कार्यालयों के चक्कर नहीं निकालने पड़ें। इसके लिए प्रशासन को ग्रामीण के द्वार तक भेजा जा रहा है। 

फॉलोअप शिविर के दौरान लोगों ने पेयजल, सिंचाई पानी, बिजली, भूमि आवंटन संबंधित परिवेदनाओं से जुड़े आवेदन किए, जिन पर ऊर्जा मंत्री ने संबंधित अधिकारियों को नियमानुसार कार्रवाई करने के निर्देश दिए।



दस लाख की दुर्घटना बीमा का दिया चेक-


 ऊर्जा मंत्री ने मिठड़िया ग्राम सेवा सहकारिता समिति द्वारा दुर्घटना बीमा का 10 लाख रुपए का चेक मृतक जितेन्द्र सिंह की पत्नी संतोष कंवर को प्रदान किया।

0/Post a Comment/Comments

Advertisement